श्रीदेवी के करोड़ों प्रशंसकों की आंखें नम, श्रद्धांजलि देने पहुंचे ये कलाकार
28 Feb 2018
मुंबई, 28 फरवरी (धर्म क्रान्ति। बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा श्रादेवी का बुधवार को मुंबई में अंतिम संस्कार होगा। श्रीदेवी का अंतिम यात्रा दोपहर 3.30 बजे एस.वी. रोड स्थित विले पार्ले वेस्ट सेवा समाज श्मशान घाट पर होगा। मंगलवार को श्रीदेवी का पार्थिव शरीर जब मुंबई पहुंचा तब कई सिलेब्रिटीज कपूर परिवार को सांत्वना देने उनके घर पहुंचे।

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर के आखिरी दर्शनों के लिए आज आम से खास तक पहुंचेंगे। बताया जा रहा है कि श्रीदेवी के शव को देखकर सलमान खान खुद पर काबू नहीं रख पाए और रो पड़े। सलमान खान ही नहीं बल्कि आज श्रीदेवी के करोड़ों प्रशंसकों की आंखें नम हैं और वे अपनी हिरोइन को अलविदा कह रहे हैं।

मंगलवार को रात करीब 9: 30 बजे बोनी और अजुर्न समेत कपूर परिवार के अन्य सदस्य श्रीदेवी का शव लेकर मुंबई से दुबई पहुंचे। श्रीदेवी का शव अनिल अंबानी के प्राइवेट जेट से लाया गया और अपनी पत्नी टीना अंबानी के साथ अनिल भी मुंबई एयरपोर्ट पर मौजूद रहे।

हजारों प्रशंसकों की भीड़ रही मौजूद : श्रीदेवी के देवर अनिल कपूर भी अपनी भाभी के पार्थिव शरीर के इंतजार में एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट पर हजारों प्रशंसकों की भीड़ भी मौजूद रही। श्रीदेवी का पार्थिव शरीर सेलिब्रेशन स्पोट्र्स क्लब में पहुंच चुका है।

12: 30 बजे तक प्रशंसक श्रीदेवी को अंतिम विदाई दे सकेंगे। इसके बाद श्रीदेवी की अंतिम यात्रा दोपहर दो बजे क्लब से चलकर लगभग 3.30 बजे एस.वी. रोड स्थित विले पार्ले वेस्ट सेवा समाज श्मशान घाट पर पहुंचेगी। यह जानकारी उनके परिवार ने एक बयान में दी।

दुर्घटनावश बाथटब में डूबने से हुई थी मौत : इंडियन सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार कही जाने वाली दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी (54) का निधन पिछले शनिवार रात दुबई के एक होटल में दुर्घटनावश बाथटब में डूबने से हुआ था। वे अपने परिवार के साथ वहां बोनी कपूर के भांजे की शादी में शामिल होने गई थीं। शादी समारोह के दो दिन बाद ये हादसा हुआ।

जरूरी कानूनी कार्रवाइयों को पूरी करने और जांच होने की वजह से श्रीदेवी का पार्थिव शरीर 3 दिन बाद दुबई से मुंबई पहुंच पाया। बॉलीवुड मूवीज ‘मिस्टर इंडिया’, ‘नगीना’, ‘सदमा’, ‘चांदनी’ और ‘खुदा गवाह’ में अपने दमदार अभिनय से लोकप्रिय हुईं श्रीदेवी ने 2012 में ‘इंग्लिश विंग्लिश’ से शानदार वापसी की थी।

श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे अभिनेता चिरंजीवी, अजय देवगन, अभिनेत्री माधुरी दीक्षित, जया बच्चन, सरोज खान, सुष्मिता सेन, ऐश्वर्या राय, जैकलिन फर्नांडिस और काजोल.

अन्य खबर