*संदीप गुप्ता हत्या के आरोपितों की संपत्ति पर गरजेगा बाबा का बुलडोजर,एसडीएम से मांगा गया
11 Apr 2022
*संदीप गुप्ता हत्या के आरोपितों की संपत्ति पर गरजेगा बाबा का बुलडोजर,एसडीएम से मांगा गया ब्यौरा*

अलीगढ़। उत्तर प्रदेश की दूसरी बार कमान संभालने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बुलडोजर भू माफियाओं की अवैध संपत्तियों पर दनादन गरज रहा है।अब बाबा का बुलडोजर अपराधियों की छाती पर गरजेगा।इसी क्रम में पिछले साल एटा के अलीगंज निवासी व्यापारी संदीप गुप्ता हत्याकांड में शामिल आरोपितों की संपत्तियों पर बाबा का बुलडोजर गरजेगा।

संदीप गुप्ता हत्याकांड में अब तक गिरफ्तार आरोपितों की संपत्ति का विवरण एसडीएम खैर व एसडीएम कोल से मांगा गया है।आरोपितों की संपत्ति का पता लगते ही उसको जब्त करने की प्रक्रिया शुरू होगी।जिसके लिए आरोपितों की संपत्ति पर बाबा का बुलडोजर गरजेगा।
संदीप गुप्ता हत्याकांड में शामिल सारसौल, साईं विहार निवासी मुख्य आरोपित अंकुश अग्रवाल के पिता राजीव कुमार के 100 वर्ग गज के कार्यालय का नक्शा एडीए से पास नहीं था।पुलिस व एडीए ने चालान चस्पा करा दिया है।अब कभी भी राजीव कुमार के कार्यालय पर बाबा बुलडोजर गरज सकता है।

*10 आरोपितों पर लगा गैंगस्टर*

थाना सिविल लाइन पुलिस ने संदीप गुप्ता हत्याकांड में गिरफ्तार 10 आरोपितों के विरूद्ध गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।प्रवीन बजौता, जितेन्द्र उर्फ कंजा, प्रदीप, अंकुश अग्रवाल, राजीव कुमार अग्रवाल, दुष्यन्त चौधरी, साहिल यादव, मनीष शर्मा, उत्कर्ष, अनुराग उर्फ पार्थ शामिल हैं.श।

*ऐसे हुई थी व्यापारी की हत्या*

एटा के अलीगंज निवासी संदीप गुप्ता का मुख्य बाजार मोहल्ला राम प्रसाद चौधरी में साड़ी संसार के नाम से प्रतिष्ठान है।अलीगढ़ के कासिमपुर रोड पर एक सीमेंट फैक्ट्री की फ्रेंचाइजी के साथ ही उनका ट्रांसपोर्ट का कारोबार है। संदीप गुप्ता के एक दर्जन से ज्यादा ट्रक लगे हुए हैं। संदीप गुप्ता 27 दिसंबर 2021 को अलीगढ़ में डीआईजी दीपक कुमार से मिलकर गांधी आई हॉस्पिटल के सामने से गुजरे।इस बीच उनका ड्राइवर गुटखा लेने दुकान पर गया और इसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और फरार हो गए थे।

फायरिंग में संदीप गुप्ता के सिर,कमर समेत शरीर में तीन गोली लगी थी।मौके पर पहुंचकर पुलिस ने व्यापारी को वरुण ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था।जहां से संदीप गुप्ता को जेएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था। यहां डॉक्टरों ने संदीप गुप्ता को मृत घोषित कर दिया था।

अन्य खबर