आग का गोला बनी कार, कार सवार सात लोगों ने कूदकर बचाई अपनी जान
16 Apr 2022
आग का गोला बनी कार, कार सवार सात लोगों ने कूदकर बचाई अपनी जान

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के देवबंद-अंबेहटा मार्ग पर चलती हुई कार पंक्चर होने पर अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से जा टकराई और कार में आग लग गई। कार सवार सात लोगों ने कूदकर जान बचाई। कूदते समय सभी को मामूली चोट आई है।सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को कुलसत गांव के रहने वाले सुरेंद्र अपने पिता जिला सिंह, बहन प्रमिला, बेटे मोनू, सोनू और बहन के बच्चों चंदो को लेकर लखनौती दूसरी बहन के यहां भात देने गए थे। दोपहर लगभग तीन बजे वापस आते समय देवबंद-अंबेहटा मार्ग पर तेज रफ्तार कार का टायर अचानक पंक्चर हो गया और कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे बिजली के खंभे से टकराने के बाद एक पेड़ से जा टकराई।

इस दौरान कार में आग लग गई और कार सवार सभी लोगों की चीख-पुकार निकल पड़ी।आनन-फानन में खिड़की खोलकर सभी लोग बाहर कूद पड़े।कार से कूदने पर मामूली चोटें आईं।देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई। फायर ब्रिगेड ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक कार जलकर राख हो चुकी थी। बाद में घायलों को एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जहां उनकी मरहम पट्टी कर उन्हें घर भेज दिया गया।

(Manish Totar)

अन्य खबर