भीषण सड़क हादसा:बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर ट्रक व कार की टक्कर में 3 की जलकर हुई मौत
13 Jan 2023, 67
भीषण सड़क हादसा:बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर ट्रक व कार की टक्कर में 3 की जलकर हुई मौत

हमीरपुर।उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में गुरुवार तड़के तेज रफ्तार ट्रक और कार में भीषण भिड़ंत हो गई। भिड़ंत के बाद कार में आग लग गई।कार सवार तीन लोग जलकर राख हो गए।पुलिस जले हुए लोगों के अवशेषों को एकत्र कर पोस्टमार्टम करा रही है।घटना की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जालौन जिले के माधौगढ़ थाना क्षेत्र के तीन युवक इलाहाबाद हाई कोर्ट में अपनी तारीख पर गए हुए थे।वापस लौटते समय हमीरपुर जिले में राठ क्षेत्र के वीरा गांव के पास बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार ट्रक से उनकी तेज रफ्तार कार की ट्रक से टक्कर हो गई। टक्कर से कार में भीषण आग लग गई।कार सवार तीनो युवकों की जिंदा जलकर मौत हो गई।

टक्कर के बाद तुरंत लगी कार में आग

पुलिस द्वारा अनुमान लगाया जा रहा है कि भीषण टक्कर से तीनों युवक कार के अंदर से नहीं निकल पाए होंगे।मुमकिन है कि कार के दरवाजे जाम हो गए हों या जोरदार टक्कर से युवक बुरी तरह घायल हो गए हों,जिससे समय रहते कार से बाहर नहीं निकल पाए,क्योंकि हादसे के तुरंत बाद ही कार में आग लग गई।इसलिए वहां पहुंचकर उनको बचा पाना भी किसी राहगीर या पुलिस के लिए संभव नहीं हो पाया।
लोगों का कहना है कि जिस तरह भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत को राहगीरों द्वारा आग लगने से पहले ही कार से बाहर निकाल लिया गया था उसी तरह अगर मौके पर कोई राहगीर मौजूद होता तो शायद इन तीनो की जान बच भी सकती थी।

चर्चित वीडियो
अन्य खबर