क्रिकेट मैच को लेकर दो गुटों में फायरिंग और पथराव से इटावा में मचा हड़कंप, तनाव जारी
10 Apr 2023, 94
क्रिकेट मैच को लेकर दो गुटों में फायरिंग और पथराव से इटावा में मचा हड़कंप, तनाव जारी

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा में क्रिकेट मैच को लेकर दो गुटों के बीच झड़प हो गई। झड़प इतनी बढ़ी कि दोनों गुटों के बीच पत्थरबाजी और जमकर मारपीट हुई,जिसके बाद फायरिंग भी हुई। इसके बाद पूरे इलाके में अब तक तनाव व्याप्त है।

जानकारी के मुताबिक थाना कोतवाली क्षेत्र के नई बस्ती में क्रिकेट मैच को लेकर दो गुटों में फायरिंग और पथराव से इटावा में हड़कंप मचा है। पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर जांच करने के लिए पहुंचे। पथराव और फायरिंग का वीडियो वायरल हो रहा हैं। वायरल वीडियो में एक पक्ष धार्मिक स्थल पथराव करता दिख रहा है तो दूसरा पक्ष सड़क से पथराव और फायरिंग करता दिख रहा है। पथराव और फायरिंग की घटना को लेकर के कई लोगों को हिरासत में लिया गया है।पुलिस नामजद आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जिला बदर की कार्रवाई करने की बात कह रही है।

सहायक पुलिस अधीक्षक (एएसपी) ग्रामीण सत्यपाल सिंह ने कहा कि रविवार को एक क्रिकेट मैच को लेकर दो समूहों के बीच पथराव की घटना हुई।शनिवार को हुए क्रिकेट मैच की चर्चा के चलते घटना घटी।दो पक्षों में पथराव हुआ था। दोनों पक्षों में पहले भी क्रिकेट टीम के आधार पर मारपीट हो चुकी थी। रविवार की पथराव की घटना को ट्रिगर किया।

एएसपी ने कहा कि कार्रवाई हो चुकी है।अब आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा। कोई गोली नहीं चलाई गई। एक-दूसरे पर पथराव किया गया,लेकिन किसी को चोट नहीं आई।आरोपियों की गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए एएसपी सिंह ने कहा कि कुछ को गिरफ्तार कर लिया गया है और जो बचे हैं उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया जाएगा। मामले की आगे की जांच चल रही है।
( न्यूज़ प्रतापगढ़ एक्सप्रेस )

चर्चित वीडियो
अन्य खबर