एसएससी परीक्षा घोटाला : प्रदर्शन कर रहे छात्रों से मिले अन्ना हजारे
05 Mar 2018
नई दिल्ली, 05 मार्च (धर्म क्रान्ति)। सरकारी नौकरियों के लिए कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) द्वारा आयोजित परीक्षा में कथित घोटाले के विरोध में छात्रों का प्रदर्शन रविवार को भी जारी है। रविवार को समाजसेवी अन्ना हजारे प्रदर्शन कर रहे छात्रों से मिलने पहुंचे। अन्ना हजारे ने छात्रों से मिलकर उन्हें आश्वासन दिलाया। लेकिन, अन्ना के आश्वासन के बाद भी छात्रों का प्रदर्शन जारी है। आपको बता दें कि एसएससी की परीक्षा 17-21 फरवरी को हुई थी जिसमें पेपर लीक की बात कही गई। इसे लेकर छात्र सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

जांच को लेकर देश के हजारों कैंडिडेट्स आंदोलन करने पर उतर आए और 27 फरवरी से लोधी रोड में सीजीओ कांप्लेक्स में कर्मचारी चयन आयोग के बाहर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी कथित घोटाले की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने की मांग की है।

केजरीवाल ने शुक्रवार को ट्वीट किया था कि हजारों परिक्षार्थी इस घोटाले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। यह मसला उनके भविष्य से जुड़ा है। केंद्र सरकार को तत्काल उनकी मांग को स्वीकार करना चाहिए और सीबीआई जांच का आदेश देना चाहिए।

अन्य खबर