बांदीपुरा में सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर, मुठभेड़ जारी
03 Mar 2018
श्रीनगर, 03 मार्च (धर्म क्रान्ति)। जम्मू और कश्मीर में बांदीपोरा के हजिन में सुरक्षा बलों द्वारा चलाए जा रहे तलाशी अभियान के दौरान अतंकियों से हुई मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया है। फिलहाल मुठभेड़ जारी है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया उन्हें गुरुवार सुबह शाकुर्दीन गांव में आतंकवादियों के छिपे होने की खबर मिली थी। उसके बाद सुरक्षा बलों ने गांव को घेर कर खोज अभियान शुरू किया। सुरक्षा बलों को देखते ही आतंकवादियों ने फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में एक आतंकी मारा गया।

रिपोर्ट के मुताबिक सुबह सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश में अभियान शुरू किया। आतंकी कितनी संख्या में हैं और कहां पर छिपे हो सकते हैं, इसकी जानकारी फिलहाल नहीं है। हाल के दिनों में जम्मू और कश्मीर में आतंकी गतिविधियां बढ़ रही हैं। मंगलवार को भी बांदीपोरा में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया था। पुलिस प्रवक्ता ने मंगलवार को कहा जिले के हाजन के बोन मोहल्ला गांव में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। गोलीबारी खत्म होने के बाद वहां चलाए तलाशी अभियान में कोई शव नहीं मिला।

उन्होंने बताया बाद में पता चला कि लश्कर का एक आतंकी मुठभेड़ में घायल हुआ है। मंगलवार सुबह पुलिस को उसकी मौत की जानकारी मिली। प्रवक्ता ने बताया कि आतंकी का शव गांव में था, इसलिए ग्रामीणों से शव को पुलिस को सौंपने का अनुरोध किया गया था। उन्होंने बताया कि पुलिस आतंकी की पहचान का पता लगाने की कोशिश कर रही है। माना जा रहा है कि आतंकी स्थानीय नहीं हैं।

अन्य खबर