प्रधानमंत्री मोदी ने किया झारखंड में देवघर हवाई अड्डे का उद्घाटन
12 Jul 2022
प्रधानमंत्री मोदी ने किया झारखंड में देवघर हवाई अड्डे का उद्घाटन
16800 करोड़ की नई परियोजनाओं का किया उद्घाटन और शिलान्यास पीएम मोदी ने कहा, "हमारी सरकार गरीब की मुश्किल समझती है, गरीब के सुख-दुख की साथी है। कोरोना के इस कालखंड में, 100 साल की सबसे बड़ी महामारी आई। इस दौरान हमारी सरकार ने गरीब को मुफ्त वैक्सीन से लेकर उसके खाने-पीने तक हर चीज का ध्यान रखा।' उन्होंने आगे कहा, 'आज हमारे देश के सामने एक ऐसी चुनौती आ खड़ी हुई है, जिसे हर देशवासी को जानना और समझना है।

प्रधानमंत्री बोले शार्टकट वालों को ना मेहनत करनी पड़ती है और ना ही उन्हें दूरगामी परिणामों के बारे में सोचना पड़ता है। लेकिन ये सच्चाई है कि जिस देश की राजनीति शॉर्टकट पर आधारित हो जाती है, उसका एक ना एक दिन शॉट सर्किट भी हो ही जाता है।पीएम मोदी ने कहा, "हमारी सरकार गरीब की मुश्किल समझती है, गरीब के सुख-दुख की साथी है। कोरोना के इस कालखंड में, 100 साल की सबसे बड़ी महामारी आई। इस दौरान हमारी सरकार ने गरीब को मुफ्त वैक्सीन से लेकर उसके खाने-पीने तक हर चीज का ध्यान रखा।' उन्होंने आगे कहा, 'आज हमारे देश के सामने एक ऐसी चुनौती आ खड़ी हुई है, जिसे हर देशवासी को जानना और समझना है। ये चुनौती है, शार्टकट की राजनीति ,की। बहुत आसान होता है लोक लुभावने वादे करके, शार्टकट अपनाकर लोगों से वोट बटोर लेना।


प्रधानमंत्री बोले शार्टकट वालों को ना मेहनत करनी पड़ती है और ना ही उन्हें दूरगामी परिणामों के बारे में सोचना पड़ता है। लेकिन ये सच्चाई है कि जिस देश की राजनीति शॉर्टकट पर आधारित हो जाती है, उसका एक ना एक दिन शॉट सर्किट भी हो ही जाता है।पीएम मोदी ने कहा, "हमारी सरकार गरीब की मुश्किल समझती है, गरीब के सुख-दुख की साथी है। कोरोना के इस कालखंड में, 100 साल की सबसे बड़ी महामारी आई। इस दौरान हमारी सरकार ने गरीब को मुफ्त वैक्सीन से लेकर उसके खाने-पीने तक हर चीज का ध्यान रखा।' उन्होंने आगे कहा, 'आज हमारे देश के सामने एक ऐसी चुनौती आ खड़ी हुई है, जिसे हर देशवासी को जानना और समझना है। ये चुनौती है, शार्टकट की राजनीति ,की। बहुत आसान होता है लोक लुभावने वादे करके, शार्टकट अपनाकर लोगों से वोट बटोर लेना।&p[url]=https://dharamkranti.com/NewsDetail.aspx?Article=5348&&p[images][0]=~/Upload/picture_library/g9Bckxh2psdVv6mpJVXdIMG-20220712-WA0037.jpg" id="MedPart_lnkFacebook" target="blank">
अन्य खबर