SP आवास के पास बदमाशों ने दिनदहाड़े होटल कारोबारी को मारी गोली,लूटे 15 हजार रुपये
16 Apr 2022
SP आवास के पास बदमाशों ने दिनदहाड़े होटल कारोबारी को मारी गोली,लूटे 15 हजार रुपये

सुल्तानपुर।एसपी आवास से महज 100 मीटर दूर शुक्रवार को बदमाशों ने एक होटल कारोबारी को गोली मार दी।कारोबारी को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया था,लेकिन गंभीर हालत होने पर डॉक्टरों ने होटल‌ कारोबारी को लखनऊ रेफर कर दिया।पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।इस घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

कारोबारी अमित प्रतिदिन की तरह शुक्रवार शाम लगभग 5 बजे दुकान से घर के लिए निकले थे। अमित जैसे ही कुड़वार नाके पुल के पास पहुंचे, वहां पहले से घात लगाए बदमाशों इन पर हमला कर दिया और थैला छीनने का प्रयास किया।घबराए अमित ने चिल्लाना शरू कर दिया तो बदमाशों ने पिस्तौल निकालकर उसके सीने में गोली मार दी।

स्थानीय लोगों ने कारोबारी को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसकी नाजुक हालत देखते हुए लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया।पुलिस अब इस मामले में बदमाशों को जल्दी ही गिरफ्तार करने के दावे कर रही है।

इस मामले पर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि होटल कारोबारी को कुछ बदमाशों ने गोली मारी है. साथ उनसे 15 हजार रुपये लूट लिए. बदमाशों को पकड़ने के लिए टीम बनाई हैं।जल्द ही घटना में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अन्य खबर