अतीक की बेगम शाइस्ता के कछार इलाके में छिपे होने की आशंका,आयशा और शूटर साबिर के भी साथ होने की खबर-सूत्र
19 Apr 2023, 164
अतीक की बेगम शाइस्ता के कछार इलाके में छिपे होने की आशंका,आयशा और शूटर साबिर के भी साथ होने की खबर-सूत्र

प्रयागराज।जरायम की दुनिया का बेताज बादशाह रहे माफिया अतीक अहमद की बेगम शाइस्ता परवीन की प्रयागराज के कछार इलाके में छिपे होने की आशंका है।पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटर साबिर साये की तरह अतीक की बेगम शाइस्ता और बहन आयशा नूरी के साथ है।तीनों कछार इलाके में बार-बार अपनी जगह बदल रहे हैं। शूटर साबिर, आयशा नूरी और शाइस्ता परवीन पिछले 30 दिनों से एक साथ है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये शाइस्ता परवीन, आयशा नूरी और शूटर शाबिर पानी के रास्ते पश्चिम बंगाल जाने के फिराक में हैं।आयशा और शाइस्ता के साथ आधा दर्जन से अधिक महिलाएं भी है।ये महिलाएं लगातार बुर्का पहन कर आयशा और शाइस्ता के साथ रहती हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार आयशा और शाइस्ता रोजाना फोन और नंबर दोनों बदल रहे हैं। पुलिस के रडार पर वे लोग भी हैं जो लगातार आयशा, शाइस्ता और साबिर की मदद कर रहे हैं।

बता दें कि बेटे असद और पति अतीक अहमद के जनाजे में शाइस्ता के आने के इनपुट मिले थे, जिसे लेकर पुलिस अलर्ट थी,लेकिन पुलिस को शाइस्ता का कोई सुराग नहीं मिल सका। उमेश पाल हत्याकांड की साजिश में शामिल शाइस्ता परवीन पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम रखा है।
न्यूज़ प्रतापगढ़ एक्सप्रेस

चर्चित वीडियो
अन्य खबर