माफिया अतीक की फरार बेगम शाइस्ता आज कर सकती है सरेंडर,बढ़ाई गई है कोर्ट की सुरक्षा
18 Apr 2023, 254
माफिया अतीक की फरार बेगम शाइस्ता आज कर सकती है सरेंडर,बढ़ाई गई है कोर्ट की सुरक्षा

प्रयागराज।माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद पुलिस और यूपी एसटीएफ की टीम ने बमबाज गुड्डू मुस्लिम और शाइस्ता परवीन की तलाश तेज कर दी है।अतीक की बेगम शाइस्ता परवीन को खोजने के लिए यूपी एसटीएफ और पुलिस यूपी और कोलकाता में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। इस बीच 50 हजार की इनामी शाइस्ता परवीन की आज प्रयागराज कोर्ट में सरेंडर करने की अटकलें तेज हैं,जिसके बाद कोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है और कोर्ट के बाहर एसओजी की टीम की तैनाती की गई है।

हालांकि शाइस्ता आज ही कोर्ट में सरेंडर कर सकती है।इसे लेकर कोई भी अधिकारी कुछ बताने को तैयार नहीं है,लेकिन कोर्ट की घेराबंदी को लेकर इन अटकलों को हवा मिल रही है।
कोर्ट में पुलिस फोर्स और क्राइम ब्रांच के जवान तैनात हैं। पुलिस ने पूरे परिसर की घेराबंदी कर रखी है। इसके साथ ही अतीक के वकीलों की निगरानी भी एसओजी कर रही है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुलिस ग्रेटर नोएडा, मेरठ, दिल्ली, ओखला और पश्चिम बंगाल के ठिकानों पर शाइस्ता परवीन की तलाश बड़ी शिद्दत से कर रही है।पुलिस ने शाइस्ता की मदद करने के संदेह में 20 से अधिक लोगों की पहचान की है। पहचाने जाने वालों में एक महिला डॉक्टर और शाइस्ता के कई अन्य रिश्तेदार शामिल हैं।

शाइस्ता परवीन की तलाश में पुलिस की कई टीम कल रात से ही ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। प्रयागराज और कौशांबी के तमाम इलाके खंगाले जा रहे हैं।अतीक की बेगम की तलाश में उसके करीबियों और रिश्तेदारों के घरों में घुसकर खोजबीन की जा रही है। पुलिस ने शाइस्ता के मायके चकिया में भी छापा मारा है,जिसके बाद मायके के लोग घर छोड़कर भाग गए है। पुलिस की छापेमारी से पहले ही अतीक की बेगम शाइस्ता के मायके का घर खुला पड़ा है। वहां कोई मौजूद नही है।

न्यूज़ प्रतापगढ़ एक्सप्रेस |

चर्चित वीडियो
अन्य खबर