*बसपा नेता अनुपम दुबे पर कसा शिकंजा,करोड़ों का आलीशान होटल कुर्क*
27 Jun 2022
*बसपा नेता अनुपम दुबे पर कसा शिकंजा,करोड़ों का आलीशान होटल कुर्क*

फर्रुखाबाद।उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में बहुजन समाज पार्टी के नेता डॉ. अनुपम दुबे पर जिला प्रशासन ने अपना शिकंजा कस दिया है।फर्रुखाबाद में ठंडी सड़क स्थित गुरु शरणम होटल को तहसीलदार ने सीज करने की कार्रवाई की है।ये कार्रवाई गैंगस्टर मामले में की गई है।सूचना मिलने पर अनुपम की पत्नी मीनाक्षी दुबे मौके पर पहुंची।इस दौरान तहसीलदार से मीनाक्षी की नोकझोंक भी हुई।इस दौरान कई थानों की पुलिस और भारी पुलिस बल मौजूद था।अवैध कारोबार कर उसके द्वारा अवैध रूप से धन अर्जित कर बनाई गई संपत्ति को पुलिस प्रशासन ने ढोल नगाड़े बजाकर कुर्क कर लिया।

तहसीलदार लगभग एक घंटे बाद पुलिस के साथ तीसरी मंजिल पर ग‌ए।सभी कमरे बसपा नेता की पत्नी मीनाक्षी दुबे के सामने चेक किए गए।बताया जा रहा है कि पुलिस प्रशासन ने होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीबीआर और कम्प्यूटर के सीपीयू भी कब्जे में ले लिए।बताते चलें कि फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला कसरट्टा निवासी बसपा नेता डॉ. अनुपम दुबे इंस्पेक्टर रामनिवासी और ठेकेदार शमीम हत्याकांड में मैनपुरी की जिला जेल में बंद हैं।

*हत्याकांड में हो चुकी है NSA की कार्रवाई*

कन्नौज जिले के समधन निवासी ठेकेदार शमीम खान की वर्ष 1995 में फतेहगढ़ में और गुरसहायगंज कोतवाली में तैनात तत्कालीन इंस्पेक्टर रामनिवास यादव की वर्ष 1996 में कानपुर के रावतपुर स्टेशन के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।इन दोनों मामलों में आरोपी बसपा नेता डॉ. अनुपम दुबे मैनपुरी जेल में बंद है।दोनों मामले में अनुपम पर रासुका की कार्रवाई भी हो चुकी है।

अन्य खबर