क्रूरता की हदें पार:विकृत मानसिकता के युवक ने गोवंश से बनाए संबंध,वीडियो वायरल
29 Dec 2022, 119
क्रूरता की हदें पार:विकृत मानसिकता के युवक ने गोवंश से बनाए संबंध,वीडियो वायरल

मेरठ।पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक घिनौना मामला सामने आया है। यहां एक विकृत मानसिकता के युवक का गोवंश से अप्राकृतिक कुकर्म करते वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में दिखाई रहा है कि किस प्रकार यह विकृत मानसिकता का युवक गन्ने के खेत में आवारा गोवंश के साथ इस घिनौनी कृत्य कर रहा हैं।वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने आरोपी युवक को पशु क्रूरता अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं।

इंचौली थाना क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं।जिसमें एक विकृत मानसिकता का युवक गन्ने के खेत में आवारा गोवंश के साथ अप्राकृतिक कुकर्म की घिनौना कृत्य कर रहा हैं।जिस समय युवक ये घिनौना कृत्य कर रहा था,उस दौरान किसी ने पीछे से उसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया जो अब जमकर वायरल हो रहा हैं।वहीं दूसरी ओर जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस वीडियो के आधार पर आरोपी युवक की पहचान कराने में जुट गई। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस की मेहनत रंग लाई और वीडियो में दिख रहे युवक की पहचान कर ली।घिनौना कृत्य करने वाले युवक की पहचान इंचोली क्षेत्र के शहजाद नाम के युवक के रूप हुई। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर पशु क्रूरता अधिनियम की धाराओं में जेल भेज दिया हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कुछ लोगों ने लिखा है कि ये पहली बार नहीं है कि इस तरीके का कोई मामला प्रकाश में आया हो, बल्कि उत्तर प्रदेश के इलावा कई अन्य प्रदेशों में भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। जिनमें पशुओं के साथ क्रूरता भरा यह कृत्य देखा जा चुका हैं। इसको लेकर हिंदू संगठन भी कई बार विरोध जता चुके हैं,लेकिन विकृत मानसिकता भरे इस तरीके के लोग आए दिन इस तरह घिनौना कृत्य कर रहे हैं।ये समाज पर बदनुमा धब्बा हैं।
( धनंजय सिंह )

चर्चित वीडियो
अन्य खबर