शरारती तत्वों ने की माहौल बिगाड़ने की कोशिश,गाड़ियों में की तोड़फोड़, मंदिर की मूर्तियों को की खंडित करने की कोशिश
05 Feb 2023, 57
शरारती तत्वों ने की माहौल बिगाड़ने की कोशिश,गाड़ियों में की तोड़फोड़, मंदिर की मूर्तियों को की खंडित करने की कोशिश

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में शरारती तत्वों ने माहौल बिगाड़ने के मंसूबे से सिविल लाइंस क्षेत्र में लोकोशेड पुल के पास शुक्रवार रात घरों के बाहर खड़ी सात गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए और मंदिर में मूर्तियों को खंडित करने की कोशिश की।शनिवार सुबह लोग जगे तो इस घटना की जानकारी हुई।गुस्साएं लोगों ने लोकोशेड पुल को जाम करके आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।पुलिस ने बड़ी मुश्किल से आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।


मिली जानकारी के अनुसार घटना लोकोशेड पुल से चंद्र नगर जाने वाले रास्ते पर हुई है।प्रतिदिन की तरह लोग अपनी गाड़ी को घर के बाहर खड़ी करके सो गए। रात में शरारती तत्वों ने छह गाड़ियों और एक छोटा हाथी वाहन के शीशे को तोड़ दिया।लोकोशेड पुल के नीचे मंदिर का दान पत्र तोड़कर मूर्तियों को भी खंडित करने की कोशिश की। शनिवार सुबह लोग जगे तो घटना की जानकारी हुई।इसके बाद आसपास के लोग मौके पर जुट गए। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी।

इसी दौरान चंद्र नगर रोड पर कुछ लोगों ने क्षतिग्रस्त गाड़ियां लगाकर जाम लगा दिया।पुलिस लोगों को समझाने का प्रयास किया तो भीड़ लोकोशेड पुल पर पहुंच गई और दिल्ली रोड पर जाम लगा दिया।जिससे वाहनों की लंबी लाइन लग गई। पुलिस ने उन्हें आश्वासन दिया है कि आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद लोग शांत हो गए और दिल्ली रोड से क्षतिगस्त वाहनों को हटाया।

सीओ सिविल लाइंस अनूप सिंह ने बताया कि कुछ गाड़ियों के शीशे तोड़े गए हैं। मामले की जांच की जा रही है। आस पड़ोस के सीसीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

अन्य खबर